कलयुगी बेटे की करतूत, चौथी मंजिल से गिराकर मां की हत्या

GN Bureau | Friday 05 January 2018

कलयुगी बेटे की करतूत, चौथी मंजिल से गिराकर मां की हत्या

गुजरात के राजकोट से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी बीमार मां को अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से धक्का देकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी संदीप नाथवानी सरकारी मेडिकल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना बीते सितंबर माह की है। पुलिस ने पहले इसे आत्महत्या मान कर केस बंद कर दिया था। लेकिन घटना के दो महीने बाद पुलिस को एक गुमनाम चिट्ठी मिली जिसमें ये लिखा गया था कि जयश्री बेन नाम की 64 वर्षीय महिला की मौत खुदकुशी नहीं बल्कि हत्या थी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दोबारा जांच शुरू की। अपार्टमेंट परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद ये बात साफ हो गई कि आरोपी संदीप ने ही अपनी मां का कत्ल कर दिया। 

जयश्री बेन रिटायर्ड शिक्षिका थीं और राजकोट के रामेश्वर अपार्टमेंट में अपने बेटे और बहू के साथ रहती थी। दिमागी बीमारी से जूझ रही जयश्री बेन का अस्पताल में इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि अपनी बीमार मां के इलाज से तंग आकर बेटे ने उसकी हत्या की प्लानिंग कर ली। सीसीटीवी फुटेज में ये देखा गया है कि आरोपी संदीप अपनी बीमार मां को सहारा देकर चौथी मंजिल पर ले जा रहा है। यहां उसने अपनी मां को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और फिर अपने कमरे में लौट आया।  

पुलिस के मुताबिक आरोपी संदीप ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी के बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 


Hindi News