शशिकला के जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट का राज खोलने वाली डीआईजी का तबादला

GN Bureau | Monday 17 July 2017

शशिकला के जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट का राज खोलने वाली डीआईजी का तबादला

एआईएडीएमके प्रमुख शशिकला को जेल में मिल रहे वीवीआईपी ट्रीटमेंट का खुलासा करने वाली डी रुपा पर प्रशासनिक गाज गिर गयी है। कर्नाटक सरकार ने उनका तबादला कर दिया है। सोमवार को कर्नाटक सरकार की ओर जारी एक आदेश में डी रूपा का ट्रांसफर तत्काल प्रभाव से कर दिया है। रुपा के साथ साथ जेल डीजी का भी तबादला कर दिया गया है। गौरतलब है कि रुपा ने डीजी पर भी भ्रष्टाचार में लिप्त होने का संकेत दिया था। 

 डीआइजी डी रूपा के तबादले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने नाराजगी जताते हुए कहा है कि सिद्धरमैया सरकार के इस फैसले से गलत संदेश जायेगा। वहीं कर्नाटक सरकार ने इसे रूटीन तबादला बताया। हम आपको बता दे की डीआइजी डी रूपा के अलावा जेल डीजी सत्यनारायण राव का भी ट्रांसफर कर दिया गया है। डीजीपी रूपा ने शशिकला के वीवीआईपी ट्रीटमेंट की रिपोर्ट सत्यनारायण राव को ही सौंपी थी। 

 गौरतलब है की बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में बंद एआईएडीएमके प्रमुख शशिकला को वीवीआईपी ट्रीटमेंट मिलने की खबर सामने आई थी। जिसके मुताबिक शशिकला के लिए जेल में एक अलग किचन की व्यवस्था की गई है। डीआईजी रूपा द्वारा तैयार रिपोर्ट में बताया गया है की शशिकला ने अधिकारियों को रिश्वत के तौर पर दो करोड़ रुपए दिए हैं।


Hindi News