केजरीवाल ने झूठा वीडियो जारी किया - कपिल

GN Bureau | Friday 19 May 2017

केजरीवाल ने झूठा वीडियो जारी किया - कपिल

कपिल मिश्रा हर दिन नया खुलासा करके आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को घेरने की कोशिश में जुटे हुए हैं। कपिल का केजरीवाल पर आरोप लगाने का सिलसिला जारी है। कपिल ने पहले आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी में हवाला कंपनियों का पैसा लगा है। गुरुवार को आम आदमी पार्टी को चंदा देने वाले व्यक्ति के सामने आने पर अरविंद केजरीवाल ने उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैलाया था। इस पर कपिल मिश्रा ने तीखी टिप्पणी की है और कहा है कि केजरीवाल झूठ फैला रहे हैं।

कपिल ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि पार्टी को दो करोड़ का चंदा देने वाला वीडियो झूठा है। कपिल ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल जानबूझकर सच छुपाने के लिए मुकेश शर्मा को लेकर आए हैं। कपिल मिश्रा ने कहा कि जांच अरविंद केजरीवाल के घर तक पहुंच गई है इसलिए बलि का बकरा बनाकर मुकेश शर्मा को  वो सामने लेकर आए हैं।कपिल का दावा है कि आयकर विभाग और ईडी हेमप्रकाश शर्मा को ढूंढ रही है और हेमप्रकाश शर्मा को छुपाने के लिए ही मुकेश शर्मा को सामने लाया गया। कपिल ने कहा कि केजरीवाल अपने हवाला कनेक्शन पर परदा डालना चाहते हैं।

इधर कपिल के आरोपों पर जबाव देते हुए आप के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि उनकी पार्टी पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है। राघव ने कहा किचंदा देने वाली हर कंपनी की जांच करना उनकी पार्टी लिए संभव नहीं। राघव ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस में चंदा गलत तरीके से आता है लेकिन उनकी पार्टी में ऐसा नहीं है। राघव ने कपिल के आरोपों पर जबाव देने को कहा कि उनके आरोपों पर जवाब देना उनके आरोपों पर तवज्जों देना है।
 


Hindi News